कोलकाता. पश्चिम बंगाल के आसनसोल में 4 लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ रेप किया. बुधवार रात तीन लोगं 28 साल की पीड़िता के घर में घुस आए और उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर फरार हो गए. पीड़ित 4 माह की गर्भवती थी और अपने पति के घर लौटने का इंतजार कर रही थी जब तीनों दरिंदे उसके घर में घुस आए. जब तीनों ने महिला के घर का दरवाजा खटखटाया तो उसने अपने पति के आने के बारे में सोचकर दरवाजा खोल दिया. पुलिस के अनुसार महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपियों ने उसे धक्का देकर पीछे की ओर ढकेल दिया.

पीड़िता के पति ने घर आकर पत्नी को बेहोश हालत में पाया और फिर पुलिस को खबर दी. चारों आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है. आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नर के जानकारी दी कि ‘महिला ने पूछताछ में बताया है कि आरोपियों में से एक शख्स नजदीक का ही रहने वाला है जिसका नाम कुलदीप सिंह हैं, जबकि दो अन्य लोगों को वह नहीं जानती है. मेडिकल टेस्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टी हुई है.

गर्भवती महिला के साथ दरिंदगी का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी आपसी रंजिश में ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इसके अलावा छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले भी आम हो गए हैं. कई जगह बच्चियों के भीतर बोतल घुसाने जैसे मामले भी सामने आए हैं.

Doctor Murder in Ghaziabad: गाजियाबाद में महिला डॉक्टर की हत्या, क्लीनिक में मिली खून से लथपथ लाश

गाजियाबाद: बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ पांच लड़कों ने होटल में किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App