मेवात. हरियाणा के मेवात में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पर 8 दरिंदों ने एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बकरी के मालिक ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी और उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना 25 जुलाई की रात की है. शराब और जुए के आदी 8 लड़के इस बकरी को सूनसान जगह पर लेकर गए और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया. इस घटना के अगले दिन बकरी ने दम तोड़ दिया. मालिक के मुताबिक बकरी 2 महीने की गर्भवती थी.

जब इस मामले की भनक गांव वालों को हुई तो उन्होंने तीन आरोपियों को पकड़कर धुन दिया. इसके बाद बकरी मालिक ने पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने बकरी के साथ पहले भी रेप करने की कोशिश की थी लेकिन उस समय ये लोग नाकाम हुए थे. इसके बाद ये लोग रात के समय में बकरी को चुरा ले गए फिर रेप किया.

पुलिस का कहना है कि नगीना थाने में असलू नाम के व्यक्ति ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा है कि 25 जुलाई की रात को सवकर, हारून, जाफर और अन्य पांच लोगों ने मिलकर उसकी बकरी के साथ बलात्कार किया है. इनमें से बाकी पांच लोगों की पहचान की जानी बाकी है.
उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में 15 साल की लड़की से 7 महीनों में कई बार रेप कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

राजस्थान: 7 महीने की बच्ची से किया रेप तो कोर्ट ने 22 दिन में ही सुनाई मौत की सजा