Thursday, February 2, 2023
spot_img

मैच देखने वाले Rahul Gandhi के वीडियो पर बोले प्रमोद कृष्णम- MCD नतीजे भी देख लो

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी यानी दिल्ली के नगर निगम चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. दिल्ली एमसीडी में पहली बार आम आदमी पार्टी की जीत हुई है. 134 सीटों पर आप ने जीत दर्ज़ की है वहीं 104 सीटों से भाजपा दूसरे नंबर पर रही. अन्य के खाते में कुल 3 सीटें गई हैं. इस दौरान कांग्रेस को केवल 9 सीटों पर ही संतुष्ट होना पड़ा. कांग्रेस की स्थिति इस बार और भी दयनीय नज़र आ रही है. जहां पिछली बार के मुकबाले पार्टी को आधे से भी कम वार्डों में जीत मिली है.

कांग्रेस की हार पर साधा निशाना

इसी बीच कांग्रेस के फायरब्रांड नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इन दिनों उनकी यात्रा राजस्थान में है. यात्रा के दौरान राहुल गांधी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. बीते मंगलवार भी उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें राहुल समेत कई कांग्रेसी नेता ग्राउंड में फुटबॉल मैच देख रहे हैं. इस दौरान राहुल के साथ राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, केसी वेणुगोपाल और कई लोग भी मौजूद थे. इस वीडियो को लेकर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस पर राहुल गाँधी पर तंज कसा है.

कौन हैं प्रमोद कृष्णम ?

आचार्य प्रमोद कृष्णम वैसे तो धर्म गुरु हैं लेकिन राजनीति से उनका पुराना रिश्ता है. इसी नाते उन्होंने राहुल गांधी के वायरल वीडियो को दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजों से जोड़कर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में वह वीडियो पर लिखते हैं, ‘MCD का ‘रिजल्ट’ भी देखना चाहिए.’ उनके इस ट्वीट में ना सिर्फ राहुल गांधी बल्कि फुटबॉल मैच देख रहे नेताओं पर भी तंज था. प्रमोद कृष्णम की बात करें तो उन्होंने साल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. फिलहाल वह किसी भी पार्टी से दूर हैं और हर पार्टी पर निशाना साधने से कतराते नहीं हैं.

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गाँधी ने छत पर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी फ्लाइंग किस

जानिए बाबरी के अलावा दुनिया के 5 मस्जिदों के संदर्भ में, जो दूसरे धर्मों के ‘मंदिरों – पूजा स्थलों’ को ध्वस्त कर इबादतगाह के लिए खड़े किए गए

Latest news