मध्य प्रदेश. भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ( Pragya Thakur ) अक्सर ही विवादों ( Pragya Thakur controversial statement ) में घिरी रहती हैं, प्रज्ञा ठाकुर के बयान अक्सर ही सुर्खियां बनते हैं. हाल ही में, भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अज़ान को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘सुबह-सुबह अज़ान की आवाज़ से नींद ख़राब हो जाती है, पूजा पाठ के समय अज़ान सुननी पड़ती है.’ प्रज्ञा ठाकुर इस विवाद के चलते प्रज्ञा ठाकुर की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग हो रही है.

अज़ान से नींद खराब हो जाती है- प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आज एक कार्यक्रम में सम्बोधन के दौरान एक बयान दिया, जिसके बाद से ही वो विवादों में घिर गईं.

उन्होंने कहा –

“सुबह पांच बजकर कुछ मिनट पर बहुत जोर-जोर से आवाजें आने लगती हैं. जिससे सभी की नींद खराब होती हैं. इसके साथ ही जो लोग बीमार है उन्हें भी काफी तकलीफ होती हैं. इसके अलावा साधु सन्यासी भी अपनी साधना उसी वक्त पर शुरू करते हैं जो इन आवाजों से भंग हो जाती है. सुबह-सुबह पूजा-पाठ करनी होती है, लेकिन पूजा की जगह हमें लाउडस्पीकरों में अज़ान की आवाज़ें सुननी पड़ती है. और अगर हम आवाज तेज करके कोई भजन बजाते हैं तो यही लोग कहते हैं कि, हमारे इस्लाम में ये सब जायज नहीं माना जाता. फिर भी हम हिंदू उनकी इस बात का सम्मान करते हैं और सर्वधर्म समभाव रखते हैं, लेकिन क्या कोई और धर्म ऐसा कर रहा है?”

प्रज्ञा ठाकुर ( Pragya Thakur ) अपने इस बयान के चलते अब सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी ट्रोल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 15: शमिता से लड़ाई कर शो से बाहर हुई अफसाना खान

Nykaa IPO Share Listing : शेयर बाजार में नायका की शानदार लिस्टिंग, निवेशक हुए मालामाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर