नई दिल्ली. सरकार के वैक्सीन विदेश भेज देने वाले पोस्टर पर हुई गिरफ्तारियों के बाद अब सियायत गरमा गई है। राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन को विदेश भेजने के सवाल उठाने वाले पोस्टर को लेकर सरकार को खुली चुनौती दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मुझे भी गिरफ्तार करो।

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि “बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? अब मुझे भी गिरफ्तार करो।” इस मुद्दे पर राहुल को अपनी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का भी समर्थन मिला है। पीएम मोदी से सवाल करने वाले पोस्टर मामले में हुई गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका गांधी ने भी अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया है। प्रियंका गांधी ने इस पोस्टर को ही अपना ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल फोटो बना लिया है।

क्या है मामला

गुरुवार की रात दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगे हुए हैं। जिन पर लिखा था कि ‘मोदी जी आपने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया।’ सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये पोस्टर किसने छपवाए और किसके कहने पर ये लगाए गए। दिल्ली की ईस्ट, नार्थ ईस्ट, सेंट्रल, नॉर्थ, रोहिणी और द्वारका डिस्ट्रिक्ट में ये पोस्टर लगाए गए थे।

वहीं इस मामले में अलग-अलग थानों में अब तक कुल 21 एफआईआर दर्ज की गई हैं। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

अनर्थकारी टीकाकरण नीति

राहुल गांधी ने शनिवार को राष्ट्रीय टीका रणनीति का आह्वान किया और दावा किया कि सरकार की ‘‘अनर्थकारी’’ टीकाकरण नीति देश में महामारी की ‘‘तीसरी विनाशकारी लहर’’ सुनिश्चित करेगी। देश को उचित टीकाकरण नीति की आवश्यकता है।

यूपी में कोरोना से मरने वाले मरीज के परिवारों को अंतिम संस्कार के लिए मिलेंगे 5 हजार रुपये

कोरोना से बचने के लिए बुजुर्ग ने पेड़ पर ही जमाया डेरा, वजह जानेंगे तो आप भी चौक जाएंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर