गुवाहाटी. असम में दो पुलिस अधिकारियों के 3 करोड़ रुपए का सोना लेकर फरार होने के मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार गुवाहाटी में दो पुलिस अधिकारी 60 सोने के बिस्कुट ले उड़े. पुलिस अधिकारियों ने बीती 15 जनवरी को तस्करों से ये सोने के बिस्कुट जब्त किए थे. इनकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. तस्करों ने पिछले हफ्ते पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने 15 जनवरी को तस्करों से सोना जब्त किया था और अपने पास रख लिया था. बीते 4 फरवरी को तस्करों ने पुलिस में इसकी जानकारी दी और मामला दर्ज कराया.

दीपक कुमार का कहना है कि पुलिस ने अदालत में तस्करों का बयान दर्ज किया है. जिसमें सामने आया है कि पुलिस अधिकारी सोना लेकर भाग गए हैं. इस मामले की जांच की जा रही है. साथ ही सोना तस्करों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.
Nitish Kumar Liquor Ban in India: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- पूरे देश में लागू हो शराबबंदी
Bhupen Hazarika Tez Hazarika Bharat Ratna: नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में भूपेन हजारिका के बेटे तेज हजारिका ने पिता को मिला भारत रत्न सम्मान लौटाने का एलान किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App