राजस्थान: अलवर पुलिस ने अपने ही डिपार्टमेंट के एक हेड कांस्टेबल को महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है. हेड कांस्टेबल का नाम धन सिंह बताया जा रहा है. धन सिंह के साथ गेस्ट हाउस के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कार्रवाई के दौरान हेड कांस्टेबल ने वर्दी का रौब दिखाते हुये अन्य पुलिस वालों से उलझने की कोशिश की. पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

थाने के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हेड कांस्टेबल धन सिंह को रविवार देर रात को शहर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास बने गेस्ट हाउस में अपनी महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था.

इस वजह से हुई गिरफ़्तारी

पुलिस ने हेड कांस्टेबल व गेस्ट हाउस संचालक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गेस्ट हाउस में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में होने पर हेड कांस्टेबल से जब जवाब मांगा गया तो उसने अन्य पुलिस वालों को धमकाया और उनसे उलझने लगा. इस मामले में हेड कांस्टेबल धन सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया।

पुलिस का कहना है कि हेड कांस्टेबल के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जायेगी. अलवर पुलिस पर पहले भी कई बार इस तरह के कई आरोप लग चुके हैं. एक बार फिर डिपार्टमेंट के ही कर्मचारी ने पुलिस की वर्दी पर सवाल खड़े कर दिए है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर