हैदराबाद. सोशल मीडिया पर सेंसेशन मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ हैदराबाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. ‘ओरु अदर लव’ फिल्म में डेब्यू करने जा रही प्रिया प्रकाश के खिलाफ एक शख्स ने मुस्लिम भावनाओं को आहात करने के चलते पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है. रातों रात अपने एक गाने से फेमस हुईं प्रिया की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनकी फिल्म ‘ओरु अदर लव’ के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ के शब्दों मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं.

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इस बार अपने एक्सप्रेशन के लिए नहीं बल्कि कानूनी पेंच के लिए सुर्खियों में छाई हुई हैं. हैदराबाद के फारुक नगर स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. प्रिया पर शिकायत उनकी फिल्म के गाने को लेकर दर्ज करवाई गई है. कुछ युवकों का कहना है कि मलायलम भाषा के गाने में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है. जो धर्म विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं.

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश ने बीते हफ्ते सोशल मीडिया पर अपने एक्सप्रेशन से तहलका मचा रखा था. उनकी तस्वीरें और तरह तरह के मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. प्रिया प्रकाश वारियर मलायलम फिल्म ओरु अदर लव से फिल्मी जगत में डेब्यू करने जा रही है. उनकी ये फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होगी. हाल में ही फिल्म का ‘मानिका मलयारा पूवी’ गाना रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है.

गजब: मेरे रश्के कमर से भी ज्यादा धांसू है मेरे रिक्शे पर चढ़ वाला वीडियो

ओरु अदर लव के टीजर में प्रिया प्रकाश वारियर ने रोशन अब्दुल रहूफ को भेजें हैंडगन किस, वीडियो वायरल