PM Security Breach

पंजाब .  PM Security Breach पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा है और एक बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत के सविधान का सम्मान करने की बात तो करती हैं लेकिन गणतंत्र दिवस और संविधान का मजाक बना रखा है.अकाली दल के नेता ने कहा कि ईडी ने जो सुखपाल खैहरा को आरोपी बनाया है, उसके नशा तस्करों के साथ संबंध लेकिन इसके बावजूद भी सरकार उनपर कार्रवाई नहीं कर रही हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे से पहले पंजाब के पूर्व डीजीपी ने गैंगेस्टर से बातचीत की थी और पीएम को सबक सिखाने की बात कही थी.

पूर्व डीजीपी के गैंगस्टर से सम्बन्ध- मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पंजाब के पूर्व डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय का तस्करों, गैंगस्टर के साथ संबंध है, जिस आदमी के ऐसे लोगों के साथ संबंध होंगे वे देश में कुछ भी कर सकता है साथ है पीएम की सुरक्षा पर भी काम्परोमाइज कर सकता है. उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में डीजीपी के खिलाफ एनआईए जांच होनी चाहिए। अकाली दल के नेता ने एक फ़ोन कॉल रिकॉर्डिंग का हवाला देते हुए कहा कि पूर्व डीजीपी ने प्रधानमंत्री के दौरे से कुछ दिन दिनों पहले एक गैंगस्टर से बात करते हुए कहा था कि अगले तीन-चार दिनों में मोदी को भी सबक सिखा देंगे. बता दें पीएम मोदी के पंजाब दौरे के वक़्त सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय ही कार्यकारी डीजीपी थे.

मजीठिया को मिली गिरफ़्तारी से 3 दिन की राहत

अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को कोर्ट ने गिरफ़्तारी से तीन दिन की राहत दी है ताकि वे उच्चतम न्यायालय में अपनी ज़मानत के लिए याचिका दायर कर सके. बता दें हरियाणा हाईकोर्ट ने मजीठिया की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया है और उन्हें इस ख़ारिज याचिका के खिलाफ चुनौती डालने के लिए तीन दिन का समय दिया है. हाईकोर्ट से याचिका के ख़ारिज होने के चलते मजीठिया को बड़ा नुकसान हुआ है क्योकि अगले महीने होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए वह अमृतसर जिले के मजीठा विधानसभा सीट से शिअद के प्रत्याशी हैं.

यह भी पढ़ें :

Safe School Zone: मुंबई महानगरपालिका का पायलट प्रोजेक्ट हुआ सफल, स्टूडेंट्स ने माना अब स्कूल जाना पहले से सरल और सुरक्षित

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर