PM Narenndra Modi 70th Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर 2020 को 70 साल हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के मौंके पर पक्ष विपक्ष का राजनीतिक पार्टियों सहित विदेशी समकक्ष राजनेताओं ने भी बधाई दी हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई. इसके साथ ही सिनेमा, खेल और संगीत जगत से जुड़ी हस्तियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है.

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत और नेपाल के बीच संबंधों को मजबूत करने की दिशा में दोनों नेता मिलकर काम करना जारी रखेंगे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन का हार्दिक बधाई. आपने भारत के जीवन मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है. मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें. उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई धी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के मौके पर जहां बधाई संदेश मिल रहे हैं. वहीं उनके विरोधी इस मौके पर सोशल मीडिया पर #NationalUnemploymentDay और #राष्ट्रीयबेरोजगारीदिवस ट्रेंड कर रहे हैं. विपक्ष समेत बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस बता रहे हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता पीय़ूष मिश्रा लिखते हैं कि मोदी जी ने हमारे राष्ट्र की 10 करोड़ नौकरियां चोरी की है.

प्रशांत पंडित नाम के ट्विटर यूजर्स लिखतेे हैं कि आज मोदी जी अपना जन्मदिन मनाएंगे और भारत का युवा उनका जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाएगा. भीम आर्मी के समर्थक हिमांशु वाल्मीकि लिखते हैं कि आज बकबक के महान वैज्ञानिक का जन्मदिन है. युवा इस महान दिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाए. कमल तिवारी लिखते हैं कि जन्मदिन की बधाई पीएम मोदी. वो शख्स जो पूरी तह से हमारी अर्थव्यवस्था और लाखों युवाओं का भविष्ट नष्ट करने के लिए जिम्मेदार है.

Rajnath Singh On China: राज्यसभा में बोले राजनाथ सिंह- LAC पर सेना तैयार, चीन की किसी भी कार्रवाई का जवाब देंगे

Rajnath Singh on LAC: चीन ने सीमा पर इकट्ठा किए गोला-बारुद और हथियार, हमारी सेना भी तैयार, राजनाथ सिंह ने संसद को दी जानकारी