नोएडा. सोमवार 9 जुलाई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एंव दक्षिण कोरिया के राष्ट्रति मून जेई-इन यूपी के नोएडा शहर के सेक्टर 81 जाएंगे. जिस वजह से नोएडा यातायात पुलिस ने जनता को असुविधाओं से बचाने के लिए नई एडवाइजरी जारी की है. दरअसल नोएडा पुलिस चाहती है कि सोमवार को होने वाले पीएम मोदी दौरे की वजह से आम जनता को असुविधा न हो और पीएम की सुरक्षा में भी कोई कमी नहीं रह पाए.

पीएम मोदी और अन्य विशिष्ट मेहमानों का सड़क के रास्ते से नोएडा आगमन पर एसपी यातायात अनिल झा ने शहर में अनुशासन बना रहने की लोगों से अपील की है. नोएडा पुलिस के द्वारा 9 जुलाई शाम चार बजे से लेकर 7 बजे तक यातायात असुविधा से बचाव हेतु जारी नई एडवाइजरी के अनुसार, अगर आप DND के रास्ते नोएडा, ग्रेटर नोएडा, न्यू अशोक नगर, और वेस्ट गाजियाबाद जाने वाले लोग किसी तरह की असुविधा से बचने के लिए नेशनल हाईवे 24 या दूसरे मार्गों का प्रयोग करें.

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गाजियाबाद की ओर जाने वाले या चिल्ला गेट के रास्ते नोएडा, ग्रेटर नोएडा जाने वाले वाहन चालक एनएच-24 या अन्य विक्लपों का इस्तेमाल करें. वहीं एलिवेटेड सड़क, ग्रेटर नोएडा पश्चिम से डीएनडी से होकर दिल्ली की ओर जाने वाले लोग परेशानी से बचने के लिए एनएच 24 या दूसरें वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें. इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे, परी चौक से होकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से होते हुए डीएनडी से दिल्ली की ओर जाने वाले लोग असुविधा से बचने के लिए दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें.

किसानों की आत्महत्या पुरानी बात, नरेंद्र मोदी सरकार किसान हित में उठा रही कई कदम: सुरेश प्रभु

सैमसंग की फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, स्वागत की तैयारी का जायजा लेने नोएडा पहुंचे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर