PM Modi’s Firozpur Rally Cancelled

नई दिल्ली. PM Modi’s Firozpur Rally Cancelled प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की आज पंजाब के फ़िरोज़पुर में रैली होनी थी, लेकिन प्रदर्शनकारियों द्वारा उनके काफिले को रोके जाने की वजह से उनकी रैली को रद्द किया गया है. गृह मंत्रालय ने इस बारे में पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है और इसे पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक बताया है. वहीँ इस घटना के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बीच विवाद शुरू हो गया है. दोनी ही पार्टी के नेता इस घटना पर अपनी सफाई दे रहे है.

कांग्रेस ने क्या कहा

इस घटना पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नड्डा जी अपनी भावनाओ को खोना बंद करें। प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए 10000 सुरक्षबलों का इंतजाम किया गया था. हरियाणा और राजस्थान से आ रहे बीजेपी के कार्यकर्ताओ के लिए सड़को पर ट्रैफिक को डाइवर्ट किया गया था. प्रदेश में सभी सुरक्षा एजेंसियो को इस बारे में पहले ही खबर की गई थी और सभी इंतजाम पुख्ता किए गए थे. सुरजेवाला ने आगे कहा कि पीएम ने सड़क मार्ग से आने का फैसला किया जो उनके कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था. पीएम के दौरे की खबर किसान मजदूर संघर्ष समिति को पहले से ही मिली हुई थी, और वहीँ लोग काफिले को रोकने के लिए पहुंचे होंगे।

 

 बीजेपी की रैली में नहीं आना चाहता कोई- कांग्रेस नेता

बीजेपी असली बात जनता से छुपा रही है, दरअसल पीएम की रैली में लोग आना ही नहीं चाहते थे और रैली स्थल पर मौजूद सभी कुर्सियां इस बात को बया कर रही है, इसलिए खुद बीजेपी ने रैली को रद्द कर दिया। सुरजेवाला ने कहा कि केएमएससी के लोग पहले से ही पीएम से नाराज है, क्योकि केंद्र सरकार ने उनकी मांगे अभी तक नहीं सुनी है. केएमएससी के लोग चाहते है कि सरकार गृह मंत्री अजय मिश्रा को हटाए और शहीद किसानो को तुरंत मुआवजा दिया जाए. केएमएससी चाहती है कि सरकार इस मामले पर तेजी से काम करे और अपने सभी वादे जल्दी पूरा करे, क्योकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है.

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर