नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना किसी नाम लिए विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार के लोकसभा के काम को लोग राज्यसभा में रोक रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जनता सबकुछ देख रही है. पीएम मोदी ने कहा कि दशकों बाद देश ने एक मजबूत जनादेश दिया है, एक सरकार को दोबारा फिर से लाए हैं और पहले से अधिक शक्ति देकर लाए हैं.

मॉब लिंचिंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हाल ही में कह गया कि झारखंड मॉब लिंचिंग और हिंसक भीड़ का अड्डा बनता जा रहा है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझ समेत देश के सभी लोगों को घटना में नौजवान की मौत पर बहुत दुख है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए लेकिन क्या इस घटना के लिए पूरे राज्य को जिम्मेदार ठहराना सही होगा. पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड में भी अच्छे लोग रहते हैं, ऐसी घटनाओं को लेकर सभी लोगों को दोष देना गलत है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सबका साथ सबका विकास का मंत्र लेकर हम चले थे लेकिन 5 साल के हमारे कार्यकाल को देखकर देश की जनता ने उसमें सबका विश्वास रुपी अमृत जोड़ा है. लेकिन कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद साहब को कुछ धुंधला नजर आ रहा है, जब तक राजनीतिक चश्मे से सब देखा जायेगा तो धुंधला ही नजर आएगा और इसलिए अगर हम राजनीतिक चश्में उतारकर हम देखेंगे तो देश का भविष्य नजर आएगा. शायद इसीलिए गालिब ने कहा था कि ताउम्र गालिब ये भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी और मैं आइना साफ़ करता रहा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सरदार वल्लभ भाई पटेल को लेकर कहा कि उनका मानना है कि सरदार साहब अगर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो शायद आज देश में जम्मू-कश्मीर की समस्या नहीं होती, हिंदुस्तान के गांवों की आज जो जद्दोजहद है वो भी न होती. सरदार साहब को कांग्रेस ने देश का पहला गृहमंत्री बनाया था, वो पक्के कांग्रेसी थे. लेकिन मैं हैरान हूं कि जब गुजरात में चुनाव होते हैं तो वो कांग्रेस के पोस्टर में नजर आते हैं, लेकिन देश भर में कहीं नजर नहीं आते.

New RAW Chief Samant Goel Profile: खुफिया एजेंसी रॉ के नए चीफ बने सामंत गोयल, बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे थी इन्ही की प्लानिंग, पढ़ें पूरी प्रोफाइल

SC on Rajeev Saxena Agusta Westland chopper scam: अगस्ता वेस्टलैंड मामले में राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, इलाज के लिए विदेश जाने पर रोक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर