नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विपक्ष को भ्रमित के करने वाले के रूप में संदर्भित किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि वह अवसरवादी गठबंधन बनाने जा रहे क्योंकि वे भाजपा की सफलता से डरते हैं. तमिलनाडु में मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि भाजपा की सफलता ने कई लोगों को नाराज कर दिया और यही कारण है कि  विपक्ष नाकारात्म राजनीति में लिप्त हो गया है.

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम के दौरान मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अपने खुद के साम्राज्य को बनाना चाहते हैं, लेकिन हम लोगों को सशक्त बनाना चाहते हैं. इसके साथ ही मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों भाजपा की सफलता रास नहीं आ रही है और इसीलिए वे मुझे गाली देते हैं, साथ ही एक शक्स को हराने के लिए ये सभी गठबंधन जैसे षंडयंत्र रचा रहे हैं.

साथ ही ये लोग मतदाताओं को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. इसके अलावा मोदी ने यह भी कहा कि जो लोग कभी एक दूसरे के दुश्मन हुआ करते थे, वे आज अवसरवादी गठबंधन बना रहे हैं. तो वहीं मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला जारी रखते हुए कहा कि सच्चाई यह कि विपक्षी दल यह जानता कि मोदी सरकार एक काम करने वाली सरकार है, वे जानते हैं कि भारत के गरीब, युवा, किसान और महिलाएं भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं.

इसी कराण विपक्षी दल गठबंधन जैसी रणनीति बना रहे हैं. आपको बता दे कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को भी भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान भी विपक्ष पर जमकर बरसे थे.

President Passed 10% Reservation Bill: गरीब सवर्णों को मिलेगा 10% आरक्षण, बिल पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगाई मुहर

BJP National Meet PM Narendra Modi Speech: अयोध्या राम मंदिर को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा कांग्रेस अपने वकीलो की मदद से डालती है न्यायिक प्रक्रिया में बाधा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App