PM Narendra Modi On Agriculture Reform: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने राजा सुहेलदेव स्मारक का शिलान्यास किया. यह शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया. इस शिलान्यास केबाद अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने किसान आंदोलन, बंगाल चुनाव से लेकर यूपी तक के राजनीति पर टिप्पणी की. उन्होंनेकिसान आंदोलन के संबंध मेंबात की और एक बार फिर से किसानों को समझाने की कोशिश की. उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा जो लोग इस किसाान आंदोलन को लेकर अपनी राजनीति कर रहे हैं.

पीएम ने कहा कि ‘कभी विदेशी कंपनियों को भारत में आने देने वाले लोग आज देसी कंपनियों के खिलाफ माहौल बना रहे हैं. सरकार नेकिसानों के हित के लिए कृषि कानूनों को बनाया है. लेकिन कुछ लोग इसके खिलाफ भ्रम फैलाने में जुटे हैं. दुष्प्रचार कर रहे हैं. आज गांव का गरीब किसान देख रहा है कि उसके छोटे से घर और जमीन को बचाने के लिए कोई सरकार इतनी बड़ी स्कीम चला रही है. पीएम मोदी ने कहा कि हमने स्वामित्व योजना के तहत गांवों में लोगों को अधिकार देने का काम किया है.

इसी मंच से पीएम ने बंगाल की राजनीति को साधा. उन्होंने कहा कि देश के लिए जान न्योछावर करने वालों को वह जगह नहीं दी गई, जिसके वह हकदार थे. इतिहास बनाने वालों के साथ इतिहास लिखने वालों ने जो अन्याय किया है, उसे आज का भारत सुधार रहा है. उन्होंने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस आजाद हिंद सरकार के पहले पीएम थे. क्या उनके योगदान को वह महत्व दिया गया, जो उन्हें मिलना चाहिए था. आज लाल किले से लेकर अंडमान निकोबार तक हमने उनकी पहचान को दुनिया के सामने रखा है.

Vijay Rupani Tested Covid Postive: मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव, कल रैली के दौरान हुए थे बेहोश

Nikita Jacob Toolkit Case: टूलकिट मामले में निकिता जैकब फरार, गैरजमानती वारंट जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर