नई दिल्ली. जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के बीच सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस का असर अगले आने वाले कुछ समय तक रहेगा इसलिए हमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिग को अपने आम जीवन में शामिल करना होगा. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने 2 गज की दूरी मंत्र और आरोग्य सेतु एप को इस्तेमाल करने की सलाह दी. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि वे चरणबद्ध तरीके से लॉकडाउन को खोलने की तैयारी करें. पीएम मोदी ने कहा कि जितने भी हॉटस्पोट इलाके हैं उन सभी में लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो और जो इलाके कोरोना की चपेट से दूर हैं या वहां ज्यादा मामले नहीं है तो वहां धीरे-धीरे कारोबार और आम जीवन के लिए छूट देनी शुरू की जाए.

पीएम मोदी ने कहा कि सरकारें जल्द से जल्द रेड जोन क्षेत्रों को ऑरेंज और ग्रीन में तब्दील करने की प्रयास करें.  इसके साथ ही विदेश में फंसे भारतीयों को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना की वजह से जो लोग जहां फंस गए हैं वे सभी सुरक्षित हैं और उनके परिवारों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. 

PM Narendra Modi Mann Ki Baat: मन की बात में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- रमजान में ज्यादा इबादत करें ताकि ईद से पहले खत्म हो जाए कोरोना वायरस

Ramadan 2020 in Covid19 Lockdown: मुस्लिम भाइयों, लॉकडाउन के दौरान रमजान में घर पर इबादत कीजिए और देश को सुरक्षित रखिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर