PM Narendra Modi Interacts Non Governmental Organisations: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एनजीओ के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वाराणसी के लोगों के साथ बात करना भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने जैसा लगता है. साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना संकट को लेकर बातचीत की.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यह सावन का महीना है. ऐसे में वाराणसी के लोगों के साथ बात करना भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने जैसा लगता है. यह भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद है कि कोरोना संकट के दौरान भी हमारा वाराणसी उत्साह से भरा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन सभी ने जिन्होंने इस कोरोना संकट के दौरान काम किया है, ऐसा नहीं है कि उन्होंने केवल अपनी जिम्मेदारियों को निभाया है. एक डर था, लेकिन ऐसी स्थिति में स्वेच्छा से आगे आना, यह सेवा का एक नया रूप है. पीएम मोदी ने कहा कि 100 साल पहले भी इसी तरह की महामारी हुई थी. कहा जाता है कि तब भारत में जनसंख्या इतनी बड़ी नहीं थी. फिर भी उस समय भारत उन देशों में से एक था, जिसमें सबसे ज्यादा मौतें हुई थीं.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि विशेषज्ञ भारत पर सवाल उठा रहे थे, कह रहे थे कि इस बार भी स्थिति खराब हो जाएगी लेकिन क्या हुआ? 23-24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश ने अपने लोगों के समर्थन के साथ इन सभी आशंकाओं पर काबू पाया. वाराणसी में गैर सरकारी संगठन के प्रतिनिधि​यों के साथ बात करते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने न सिर्फ संक्रमण की गति को काबू में किया हुआ है बल्कि जिन्हें कोरोना हुआ है, वो भी तेजी से ठीक हो रहे हैं.

Vikas Dubey Arrested in Ujjain: UP पुलिस के 8 जवानों की हत्या का आरोपी विकास दुबे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के सामने से गिरफ्तार

Nepal Threatens India: नेपाल ने दी भारत को धमकी, बिहार सीमा पर तटबंध हटा लो वर्ना तोड़ देंगे