नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेस और बीजेपी की जंग में एक काला संदूक (ब्लैक बॉक्स) की एंट्री हुई है. इस काला संदूक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारा गया है जो कर्नाटक के चित्रदुर्ग में रैली का है. इस बॉक्स को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस नेताओं ने निशाना भी साधा है और इसका एक वीडियो जारी करते हुए चुनाव आयोग से इसकी जांच की भी मांग की है. कांग्रेस नेताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारे गए इस ब्लैक बॉक्स में आखिर क्या था.

मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारे गए ब्लैक बॉक्स को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पार्टी इस समय ये सवाल उठा रही है कि इस बॉक्स में क्या था, इसकी जांच होनी चाहिए. आनंद शर्मा ने आगे बताते हुए कहा कि पीएम मोदी चित्रदुर्ग वायुसेना के हैलिकाप्टर से गए. इस हेलीकॉप्टर से एक बड़ा काला संदूक उतारा गया और एक प्राइवेट कार में डाल दिया गया. जिस कार में बक्सा डाला गया वह काफिले का हिस्सा नहीं थी. आखिरकार वह बक्सा कहां गया? वो गाड़ी किसकी थी? इसलिए इसकी जांच की जानी चाहिए कि इस बक्से में क्या था?

वहीं आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि अगर उस बक्से में नकदी नहीं थी तो इसकी तुरन्त जांच होने दें. पता चलने दें कि प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर पर क्या लादा गया था? हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग इसकी तत्काल जानकारी लेगा और लोगों को सच्चाई पता चलेगी.

जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी साउथ भारत में अपनी पार्टी के लिए अधिक सीटों को जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी भी अपनी रैलियों में जनता के सामने पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों की सफलता को गिनाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं चुनाव आयोग भी इस बार कड़ा रुख अपनाए हुए है जो आचार संहिता का उल्लंघन होने पर कड़ी कार्यवाई कर रहा है. बता दें कि कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 राज्यों की 97 सीटों पर वोटिंग होनी है.

Raj Babbar on Robert Vadra: यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर बोले- रॉबर्ट वाड्रा परिवार का हिस्सा, पार्टी में आएंगे तो उन्हें कौन मना करेगा

Chandigarh Lok Sabha Election Results 2019: चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर 2014 में भाजपा की किरण खेर ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को दी थी करारी शिकस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App