नई दिल्ली. हाल में ही सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंस खूब ट्रेंड में रहा. भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था जिसे बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा कर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. हाल में विराट कोहली ने फिटनेस चैलेंज का वीडियो पोस्ट कर पीएम मोदी को चैलेंज किया जिसके बाद नरेंद्र मोदी ने उसे स्वीकार कर लिया था और कहा था कि जैसे ही वह फ्री होंगे इस चैलेंज को पूरा करेंगे.

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया. इस वीडियो में पीएम मोदी कई योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं. सुबह हरी हरी घास पर वह योगा करते और एक्‍सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर उन्होंने लिखा कि मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतत्व शामिल हैं, पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश. इसके साथ ही मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं. ये पंचतत्व मुझे तरोताजा रहने में मदद करते हैं.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी को चैलेंज दिया. इस चैलेंज को उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया. जिसके बाद नरेंद्री मोदी ने #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ पोस्ट करते हुए फिटनेस चैलेंज कुमारस्वामी और टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को दिया है. बता दें इस चैलेंज को बॉलीवुड से लेकर तमामत राजनेताओं ने पूरा किया था. मनोज तिवारी, किरन रिजजू, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, मीनाक्षी लेखी, मिताली राज, अनुष्का शर्मा ने पूरा किया था और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

PM नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज, कहा- जल्द शेयर करूंगा अपना वीडियो

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ-साथ पीएम मोदी को भी दे डाला फिटनेस चैलेंज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App