अगरतला. 2019 लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी की प्रचंड जीत ने यह तय कर दिया कि देश में पहली बार कोई गैरकांग्रेसी सरकार लगातार 10 सालों तक सत्ता में रहेगी. भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव के दावे पर यकीन करें तो 2047 तक देश की सत्ता पर बीजेपी ही काबिज रहने वाली है. त्रिपुरा में एक जनसभा में बोलते हुए राम माधव ने कहा कि 2047 में जब भारत आजादी की 100वीं वर्षगांठ मनाएगा तब भी बीजेपी ही सत्ता में रहेगी. राम माधव ने कहा कि बीजेपी देश में सबसे अधिक समय तक काबिज रहने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी.

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक रैली को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा,” अभी तक देश में सबसे लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी कांग्रेस है, जिसने 1950 से लेकर 1977 तक शासन किया, लेकिन मैं दावा करता हूं कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक बीजेपी सत्ता में रहेगी.” इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मौजूद रहे. बता दें कि वामपंथ के गढ़ के रूप में मशहूर त्रिपुरा में पिछले विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की थी. राम माधव ने ये भी कहा कि मोदी ने वैश्विक मंच पर देश और उसके नागरिक का सम्मान बढ़ाया है और यही वजह है कि केंद्र में दूसरी बार मोदी जी की अगुवाई में बीजेपी को चुना गया. राम माधव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि चुनाव खत्म हो चुके हैं, इसलिए उन्हें बीजेपी समर्थकों और गैर-समर्थकों में अंतर नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये 130 करोड़ भारतीयों की सरकार है जिसने देश के लोगों को एकजुट किया है और शांति और विकास कायम किया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दावा, बीजेपी 50 सालों तक रहेगी सत्ता में
बता दें लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई सभाओं में कह चुके हैं कि बीजेपी 50 साल तक सत्ता में रहने आई है. अप्रैल 2018 में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को 50 साल तक पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक विजय ही विजय की कल्पना करनी चाहिए, इसके अलावा उन्हें कुछ और नहीं सोचना चाहिए.इसके बाद सितंबर 2018 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव तो वह जीतेंगे ही और उसके बाद 50 सालों तक बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा. अमित शाह के संबोधन को मीडिया के सामने रखते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि यह कोई अहंकार नहीं है, यह बात प्रदर्शन के आधार पर कही जा रही है.

अमित शाह ने कहा- 50 साल तक राज करेगी BJP तो सोशल मीडिया यूजर्स बोले- फिर तो 1.5 लाख रुपये प्रति लीटर बिकेगा पेट्रोल, विपक्ष ने भी कुछ यूं बोला हमला

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी और अमित शाह पर तंज- क्या EVM में छेड़छाड़ कर 50 साल सत्ता में रहेगी भाजपा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App