बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.लोक सभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण का मतदान हो चुका है, इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को इंटरव्यू दिया, ये इंटरव्यू नॉन-पॉलिटिकल था. इस इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से कई सारे सवाल पूछे, जैसे क्या आपने सोचा था कि प्रधानमंत्री बनेंगे, कब हो रहे हैं रिटायर, बैंक में कितना है बैलेंस आदि. तो वहीं पीएम मोदी ने भी अक्षय कुमार की चुटकी लेते हुए कहा कि मैं सोशल मीडिया जरुर देखता हूं और इससे बाहर क्या चल रहा होता है, मुझे पता चलता है, आगे पीए मोदी ने अक्षय कुमार को कहा कि मैं आपका और ट्विंकल खन्ना का ट्विटर देखता हूं, जिस तरह वो मुझपर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं कि आपके परिवार में शांति रहती होगी. इस पर ट्विंकल ने ट्वीट कहा कि मैं इस बात को पॉजिटिव तरीके से लूंगी, क्योंकि ना सिर्फ पीएम मोदी को मेरी मौजूदगी का एहसास है बल्कि वो मेरे काम को सच में पढ़ते हैं. 

इस इंटरव्यू में पीए मोदी ने अक्षय कुमार से और भी मुद्दो पर बात की, पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के नानू के बारे में भी बात की. ट्विंकल खन्ना के नानू के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनके नानू चुनू भाई से मैं बहुत पहले मिला था इस बारे में ट्विंकल को पता नहीं होगा. ट्विंकल के नानू से पीएम मोदी उस वक्त मिले थे जब गुजरात में अकाल पड़ा हुआ था.

पीएम मोदी ने बताया कि ट्विंकल के नानू से मिलने का किस्सा भी बड़ा मजेदार है. बहुत बड़ा अकाल गुजरात में पड़ा हुआ था उस वक्त, कुछ ना कुछ समाजिक काम हमलोग एक साथ मिलकर किया करते थे. छाछ पिलाने का एक केंद्र हमलोग मिलकर चलाया करते थे, इसको बम मूलछूरा नजर जिले में जोरो शोरो से करते थे.

उनसे मेरी मुलाकात मुंबई के एक व्यपारी ने करवाई थी, कुछ डोनेशन भी उन्होने दिया था. क्योंकि गरीब व्यक्ति को हम छाछ पिलाया करते थे.ट्विंकल के नाना चीनू भाई से इसी मौके पर मेरी मुलाकात हुई थी. इसके अलवा पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से और भी कई मजेदार किस्से शेयर किए.

PM Narendra Modi Akshay Kumar ANI Interview: ममता बनर्जी हर साल मुझे 1-2 कुर्ते भेजती हैं, अक्षय कुमार से इंटरव्यू में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

PM Narendra Modi Akshay Kumar ANI Interview: अक्षय कुमार ने लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू, पूछा- क्या आपने सोचा था कि प्रधानमंत्री बनेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App