Thursday, February 2, 2023
spot_img

14 साल के दिव्यांग आदित्य की सुरीली आवाज के फैन हुए पीएम मोदी, 500 स्टेज शो कर चुके हैं

नई दिल्ली:14 साल के दिव्यांग आदित्य सुरेश अपनी सुरीली आवाज को लेकर लोगों के दिल में बस गए है. वहीं दुखद बात यह है कि हड्डियों में दिक्कत होने के कारण इनका शारीरिक विकास नहीं हो पया. इन सबके बावजूद आदित्य अपनी ज़िंदगी से हार नहीं मानी. इन्होंने संगीत से इतना लगाव रखा कि देश के पीएम भी प्रभावित हो गए. दिव्यांग आदित्य के बेहद सुरीली आवाज से लोग उनके दिवाने होते जा रहे है।

देश के 11 बच्चों को किया सम्मानित

कहते है कि धरती पर रहने वाले सभी इंसान के पास कुछ न कुछ खास होता है. कोई पढ़ाई में तेज होता है तो कोई खेल-कूद के अलावा अन्य कामों में बेहतरीन होता है. कहने का मतलब यह है कि हर किसी के अंदर कोई न कोई खासियत होती है. देश में गणतंत्र दिवस आने वाला है और इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इसी बीच देश के 11 बच्चों को सम्मानित किया गया है और पीएम मोदी ने सभी बच्चों की कहानी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है. दिव्यांग आदित्य सुरेश नाम के बच्चे की कहानी लोगों के लिए प्रेरणा है।

दिव्यांग आदित्य सुरेश की कहानी

दिव्यांग आदित्य सुरेश की उम्र 14 साल है और दिव्यांग रहने के बावजूद एक बेहतरीन गायक हैं. सबसे दुखद बात यह है कि हड्डियों में दिक्कत होने के कारण इनका शारीरिक विकास ठीक से नहीं हो पाया. इन सबके बावजूद आदित्य सुरेश ने ज़िंदगी से हार नहीं मानी. उन्होंने संगीत को अपनी ज़िंदगी की ढाल बनाया, जिससे वह लोगों के दिल में बसते जा रहे है.

दिव्यांग आदित्य सुरेश के बेहद सुरीली आवाज की पीएम मोदी भी इनके फैन बन गए. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदित्य सुरेश, आपने जो हिम्मत दिखाई वो बहुत ही सराहनीय है. हड्डियों में दिक्कत होने के बावजूद भी आप हताश नहीं हुए और आपने संगीत को ज़िंदगी की ढाल बना ली. करीब 500 से अधिक स्टेज शो में शामिल होकर आपने कई लोगों को प्रभावित किया है।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news