Monday, October 3, 2022

पीएम मोदी ने काले लिबास पर साधा निशाना, जवाब में प्रियंका बोलीं- इधर उधर की बात न करें, ये बताएं…

 

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने महंगाई को लेकर पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर देशव्यापी प्रदर्शन किया था। जिसके बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निशाना साधा है। पीएम मोदी ने काले लिबास को लेकर विपक्ष पर हमला बोला है। इसके बाद राजनीति गरमा गई है।

काले कपड़ों से नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है- प्रियंका

कांग्रेस नेताओं पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ”वो लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर निराशा और हताशा का काल खत्म हो जाएगा. वो कुछ भी कर लें, जनता का विश्वास उन पर नहीं बन पाएगा. वहीं, पीएम मोदी के हमले के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, नरेंद्र मोदी जी, आप इधर उधर की बात न करें, ये बताएं महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा, जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है.

जुमला जीवी कुछ भी बोलते है- कांग्रेस नेता

वहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी की काले कपड़ों में एक तस्वीर शेयर करते हुए हमला बोला. जयराम ने ट्वीट किया कि, ”ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं. देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं.

पीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कसा तंज

बता दें कि पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पानीपत में रिफाइनरी के इंडियन ऑयल 2जी इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया था, उसी दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा काले लिबास पनकर प्रदर्शन करने को लेकर उन्होंने तंज कसा था.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news