PM Modi Meet President Ramnath Kovind: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11.30 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे. लगभग आधे घंटे की इस बैठक में दोनों के बीच क्या बातचीत हुई है, इसको लेकर अब तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीएम और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई.

ऐसे में संभावना व्यक्त की जा रही है कि पीएम ने भारत-चीन के बीच की स्थिति को लेकर राष्ट्रपति से चर्चा की है. जाहिर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन पहले ही लेह से लौटे हैं. पीएम मोदी शुक्रवार सुबह अचानक लेह पहुंच गए थे. इस दौरान उन्होंने सीमा पर तैनात सैनिकों को संबोधित किया. बाद में उन्होंने घायल सैनिकों से भी मुलाकात की.

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह लद्दाख के निमू पहुंचे थे. यह लेह से द्रास की तरफ पड़ता है. यह बॉर्डर की फॉरवर्ड लोकेशन है. इस दौरान उन्होंने आर्मी, एयरफोर्स और आईटीबीपी के जवानों से बात की. पीएम मोदी ने इस दौरान अधिकारी हरिंदर सिंह से बॉर्डर के हालात पर ताजा अपडेट भी लिया.

बता दें, गलवान घाटी में 15 जून को चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच हुई हिंसक भिड़ंत के बाद लद्दाख में LAC पर वायुसेना हाई अलर्ट पर है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक फॉरवर्ड बेस पर जाकर चीन को सीधी चुनौती दी है. इन इलाकों में वायुसेना के कई लड़ाकू विमानों को तैनात किया गया है. चीन की सरहद से सटे वायुसेना के इस फॉरवर्ड एयर बेस पर जबरदस्त हलचल है और वायुसेना के लड़ाकू विमान लगातार यहां गश्त लगा रहे हैं.

PM Modi Invited Youth To Create Mobile App: चीन को लगने वाले है बड़ा झटका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं के दिया ऐप्स बनाने का चैलेंज

Kanpur Agra Metro Project Chinese Tender Scrap: ऐप्स बैन के बाद चीन को एक और झटका, योगी सरकार ने रद्द किया कानपुर-आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट का टेंडर