नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे. डिस्कवरी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया. इसमें पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स जंगल में नदी पार करते और चाय पीते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस एपीसोड की शूटिंग 14 फरवरी को हुई थी. इसी दिन पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आत्मघाती हमला भी हुआ था. ऐसे में बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे कि एक तरफ तो देश के जवानों की जान जा रही थी वहीं प्रधानमंत्री शूटिंग कर रहे थे. अब खबर आई है कि पीएम मोदी के शूटिंग खत्म करने के आधे घंटे बाद पुलवामा में आत्मघाती हमला हुआ था.

सरकार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पीएम  मोदी ने 14 फरवरी को लगभग 45 मिनट इस शो की शूटिंग की जो दोपहर 3 बजे तक खत्म हो गई थी. इसके आधे घंटे बाद पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला हुआ था. यह एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित होगा. चैनल का कहना है कि यह एपिसोड जिम कार्बेट पार्क में शूट हुआ था. इसमें पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स ने एक नाव बनाकर जंगल में स्थित नाव पार की थी. सूत्रों ने बताया कि इश दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो एक सुरक्षित दूरी पर थे. बता दें कि इससे पहले बेयर ग्रिल्स पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ भी शूट कर चुके हैं.

चैनल का कहना है कि यह एपिसोड 180देशों में कई भाषाओं में प्रसारित होगा. बेयर ग्रिल्स ने कहा कि यह एक अच्छा मौका होगा दुनिया के लिए कि वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनजाने पक्ष के बारे में जाने. डिस्कवरी ने इस एपीसोड का एक प्रोमो लॉन्च किया है जिसे पीएम मोदी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें ग्रिल्स को कहते सुना जा सकता है कि मेरा काम है भारत के सबसे महत्वपूण इंसान की जान बचाना.

सरकारी सूत्रों के हवाले से कहा गया,”इस बात से कभी इंकार नहीं किया गया कि यह एपीसोड 14 फरवरी को ही शूट हुआ था. लेकिन यह एपिसोड पुलवामा हमला होने से पहले खत्म हो चुका था. प्रधानमंत्री कुल 45 मिनट शूटिंग में थे इसके बाद पीएम मोदी की पहले से तय उत्तराखंड और कई अन्य जगहों की विजिट पर गए. जब पीएम मोदी जिम कार्बेट पार्क से रूद्रपुर की तरफ जा रहे थे, शाम के लगभग 4 बजे तब पीएम मोदी को इस बारे में सूचना मिली. पीएम मोदी देर से सूचना मिलने से नाराज भी थे.
शाम 4.45 बजे से पीएम मोदी ने पूरी घटना की मॉनिटरिंग करने लगे. उन्होंने फोन पर ही रुद्रपुर की रैली को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने बरेली से दिल्ली के लिए उड़ान भरी.

PM Narendra Modi Man VS Wild Show Streaming Time: जानें कब कहां और किस चैनल पर देखें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शो मैन वर्सेज वाइल्ड, बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक साहसिक काम करते दिखेंगे

Running Wild With Bear Grylls Man Vs Wild Daredevil Videos: पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू करने वाले मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स के खतरनाक एडवेंचर वीडियोज देख रह जाएंगे दंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App