नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के आठ दलों के 14 नेताओं के साथ गुरुवार को बैठक करेंगे। पीएम मोदी संग बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती जैसे कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। बैठक दोपहर 3 बजे शुरू होगी।

फिलहाल एजेंडा गुप्त रखा गया है. लेकिन माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के विकास समेत परिसीमन व अन्य मुद्दों पर सरकार स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेगी।

बैठक में पीएम के अलावा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा, एनएसए अजित डोवाल, पीएम के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पीके मिश्रा, गृहसचिव अजय भल्ला के अलावा कुछ अन्य ऊंच अधिकारी बैठक में शामिल रह सकते हैं। इस बैठक के साथ ही सूबे में डीलिमिटेशन की प्रक्रिया की आरंभ माना जाएगा।

महबूबा मुफ्ती का विरोध

वहीं मीटिंग से पहले मीटिंग से पहले राजनीतिक हलचल तेज़ है. गुरुवार को जम्मू में डोगरा फ्रंट की ओर से जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान के साथ बात करने की वकालत की थी। इसी के विरोध में गुरुवार सुबह डोगरा फ्रंट के लोगों ने यहां पर विरोध प्रदर्शन किया, महबूबा के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें तिहाड़ जेल में भेजने की मांग की गई।

Class 12th Exam Results: सुप्रीम कोर्ट का आदेश सभी राज्य 31 जुलाई तक नतीजे करें घोषित

Priest Attacked Bishops with Acid : कोकीन छुपाते हुए पकड़े जाने के डर से पुजारी ने पादरियों पर फेंका तेजाब, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर