जयपुर. एक दिन के दौरे पर राजस्थान के जयपुर पहुंचे पीएम मोदी शुक्रवार को 13 शहरी परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे, इन परियोजनाओं पर करीब 2100 करोड़ खर्च होंगे. इस दौरान पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली स्थल पर पहुंच चुके हैं. वहां उनके साथ सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदललाल सैनी और कई केंद्रीय मंत्री भी मौजूद हैं. वहीं रैली मंच पर राज्यपाल कल्याण सिंह और मुख्यमंत्री राजे ने पीएम मोदी को गुलाब भेंट किए.

जयपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती गैर बीजेपी सरकारों पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे कामकाज के तरीके में ना चीजें अटकती हैं ना लटकती हैं और ना ही भटकती हैं. जयपुर रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य में पूर्व कांग्रेसी सरकारों पर जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में नेताओं के नाम पर सिर्फ पत्थर लगाने का काम होता था. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकारों ने विकास को रोकने का काम किया है. वहीं वसुंधरा सरकार ने उसे गति दी है

बता दें कि जयपुर में पीएम मोदी की ये पहली रैली है. पीएम मोदी के रैली स्थल की सुरक्षा के लिए पूरे प्रदेश से करीब 10 हजार पुलिसकर्मी जयपुर में लगाए गए हैं. इसके अलावा करीब छह हजार कर्मचारी लाभार्थियों के जयपुर आने और उनके ठहरने अन्य व्यवस्थाओं में तैनात थे.

पीएम नरेंद्र मोदी की जयपुर रैली में लाभार्थियों की भीड़ जुटाने के लिए बस पर खर्च होगा 7 करोड़ 22 लाख !

अन्ना हजारे ने फिर दी मोदी सरकार को आंदोलन की चेतावनी, गांधी जयंती से शुरू कर सकते हैं अनशन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App