PM modi on Himanchal

हिमांचल-प्रदेश. PM modi on Himanchal प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमांचल के मंडी से प्रदेश को संबोधित करते हुए 11,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात हिमाचल को दी है. हिमांचल प्रदेश में भाजपा सरकार के चार साल पुरे होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी जनसभा की और कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में भाजपा की चौथी वर्षगाठ पर मंडी में 28,197 करोड़ रुपए से अधिक की 250 निवेश परियोजनाओं की नींव रखी. मंडी में जनसभा को संभोधित करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ, राज्य सरकार द्वारा लगाई गई विभिन्य विभागों की प्रदर्शनी देखी।

रैली से पीएम मोदी की महत्वपूर्ण बाते

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जमकर तारीफ़-PM

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को पहले पहाड़ी भाषा में संबोधित किया और बताया कि उनके जीवन को दिशा देने में हिमाचल की धरती ने अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा की प्रदेश में जयराम ठाकुर की अगवाई में भाजपा ने कई विकास कार्यो को पूरा किया है और इसका परिणाम यह उमड़ती भीड़ बता रही है. भाजपा सरकार ने हिमांचल को पहला AIIMS और 4 नए मेडिकल कॉलेज स्वीकृत किए. उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बीते 4 सालो में हिमांचल के लोगों को सपना पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और उनकी टीम ने पुरे लगन और सच्ची निष्ठा से प्रदेश का विकास किया है.

डबल इंजन की सरकार को 4 साल पुरे-PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार को प्रदेश में पुरे 4 साल हो गए है. ये भीड़ बता रही है कि भाजपा ने प्रदेश में कितनी तेजी से विकास कार्यो को पूरा किया है. सरकार प्रदेश में बढ़ते प्लास्टिक के इस्तेमाल से चिंतित है. प्लास्टिक के खिलाफ सरकार देशव्यापी अभियान के साथ-साथ वेस्ट मैनेजमेंट पर काम कर रही है और पहाड़ो की सुन्दर छवि को संगरक्षित करने का काम कर रही है.

यह ही पढ़े:

Six Naxals Killed : तेलंगाना में छह नक्सली ढेर, मुठभेड़ जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर