July 15, 2024
  • होम
  • BRS के NDA में शामिल होने को लेकर पीएम मोदी के दावे पर KTR बोले 'हमें पागल कुत्ते ने नहीं काटा'

BRS के NDA में शामिल होने को लेकर पीएम मोदी के दावे पर KTR बोले 'हमें पागल कुत्ते ने नहीं काटा'

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 4, 2023, 7:38 am IST

नई दिल्ली। चुनावी राज्य तेलंगाना के निजामाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बड़ा दावा किया। पीएम मोदी ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने दिल्ली में मुलाकात के दौरान एनडीए में शामिल होने की इच्छा जताई थी, लेकिन मैंने मना कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर अब तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने पलटवार किया है।

केटीआर का पलटवार

बीआरएस के वर्किंग प्रेसिडेंट केटी रामा राव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेबुनियाद बातें कर रहे हैं। पीएम के बयान पर जवाब देते हुए केटीआर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बीआरएस इतनी पागल नहीं है कि भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होगी। उन्होंने आगे लिखा कि हमें क्या किसी पागल कुत्ते ने काटा है।

बीजेपी झूठ फैक्ट्री

केटीआर ने भाजपा को ‘बिगेस्ट झूठ फैक्ट्री’ करार देते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। केटीआर ने कहा कि मुझे जो मनोरंजक लगा वह प्रधानमंत्री का सफेद झूठ है। उन्होंने कहा कि यह साफ तौर पर मनगढ़ंत बातें हैं। केटीआर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दावे अपने आप में विपरीत हैं। एक तरफ पीएम मोदी कहते हैं कि बीआरएस ने कर्नाटक में कांग्रेस को फंड किया है और दूसरी तरफ कहते हैं कि बीआरएस एनडीए में शामिल होना चाहती थी। उन्होंने आगे कहा कि जाहिर सी बात है, दोनों बयान एक दूसरे से विपरीत हैं।

भाजपा के साथ कोई नहीं

केटीआर ने कहा कि आज शिवसेना, टीडीपी, जेडीयू, शिरोमणि अकाली दल सहित कई पार्टियों ने भाजपा का साथ छोड़ दिया। अब उनके पास केवल सीबीआई, ईडी और आईटी बचे हैं और कोई भी नहीं है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन