नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं. पीएम मोदी ने अब से कुछ ही देर पहले ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी है कि वो आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी कोरोना काल में समय-समय पर राष्ट्र को संबोधित करते आए हैं लेकिन इस बार पीएम मोदी किस विषय को लेकर राष्ट्र के नाम संबोधन कर रहे हैं इसका फिलहाल अंदाजा लगाना मुश्किल है. वही सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के संबोधन को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. कुछ लोग इसे बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं जिसके पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होने वाला है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ये मान रहे हैं कि पीएम मोदी का भाषण को कोरोना के प्रति लोगों में बढ़ती लापरवाही पर केंद्रित हो सकता है.

गौरतलब है कि देश में एक तरफ जहां त्योहारों का सीजन चालू है वहीं दूसरी तरफ कोरोना सिर उठाए खड़ा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में कोरोना के 46,790 नए मामले सामने आए हैं जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 75,97,63,000 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के चलते 587 लोगों की मौत हुई है वहीं इस वायरस ने अबतक कुल 1,15,197 लोगों की जान जा चुकी है. कोरोना के मामले में राहत की बात ये है कि 23 जुलाई से कोरोना के नए मामलों में गिरावट देखने को मिली है. जो आंकड़ा पहले एक लाख प्रतिदिन की संख्या तक पहुंच गया था वो अब घटकर 45 हजार प्रति दिन तक आ गया है. माना जा रहा है कि भारत में कोरोना की पीक निकल चुका है और अब मरीजों की संख्या में गिरावट देखने को मिलेगी.

दूसरी तरफ सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले लोगों पीएम मोदी के भाषण को ना देखने का ट्रेंड चला रहे हैं. ट्विटर यूजर कह रहे हैं कि जबकर सरकार बेरोजगार युवाओं की नौकरी का इंतजाम नहीं करती तबतक वो पीएम का कोई भाषण नहीं देखेंगे और उनके हर वीडियो का बहिष्कार करेंगे.

7th Pay Commission: इन लाखों कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, नवंबर से बढ़कर आएगी सैलरी

Narendra Modi Net Worth: एक साल में इतने गुना बढ़ी पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की संपत्ति, पीएमओ ने दी जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर