वाराणसी:PM inaugurates Kashi Vishwanath corridor पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण कर अपना बहुत बड़ा संकल्प पूरा कर लिया. इस मौके पर अपने को गंगा का बेटा बताते हुए पीएम मोदी ने  कहा कि ये भगवान शिव का काशी है, कॉरिडोर का उद्घाटन करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है. इस काम को तय समय में पूरा कराने के लिए उन्होंने सीएम योगी की सराहना की और योगी ने ताली बजाकर संकल्प पूरा होने पर खुशी जताई.  इससे पहले वहां मौजूद जनता ने नमो नमो की गूंज से मोदी का अभिनंदन किया.

काशी में हर-हर महादेव और बम-बम भोले की गूंज

पूरी काशी में हर-हर महादेव और बम-बम भोले की गूंज रही . मोदी आज से दो दिन के वाराणसी दौरे पर हैं. शहर से प्रतिष्ठित दशाश्वमेध घाट के पास ऐतिहासिक काशी विश्वनाथ मंदिर के पास के कॉरिडोर का उद्घाटन हुआ. 

पीएम मोदी ने की मजदूरों पर पुष्प वर्षा

कॉरिडोर निर्माण कार्य में लगे मजदूरों पर पीएम मोदी ने पुष्प वर्षा की. इस दौरान मोदी ने मजदूरों के बीच बैठकर फोटो भी खिंचवाई. इससे मजदूर काफी खुश दिखे. पीएम ने सभी से बातचीत भी की और साथ ही उनसे कुशलक्षेम पूछते हुए निर्माण कार्य में सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया. माना जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट और कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी ने यूपी चुनाव 2022 का शंखनाथ किया, यद्यपि वह उन्होंने कोई राजनैतिक बात नहीं की लेकिन जिस तरह वह मजदूरों के साथ दिखे और गंगा में डूबकी लगाकर काशी विश्वनाथ का जलाभिषेक किया, कॉरिडोर का लोकार्पण किया उसके राजनीति निहितार्थ है.

यह भी पढ़ें: 

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे काशी, मुख्यमंत्री योगी समेत अन्य 11 मुख्यमंत्रियों ने किया स्वागत

SHARE