नई दिल्ली. फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने एक महिला सहायक को गलत  तरीके से छूने की कोशिश करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो को उनके 76 वें जन्मदिन का है.

रोड्रिगो दुतेर्ते  का वीडियो में एक मेज पर बैठे देखा जा सकते हैं. इसके साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी दिख रहे हैं. समाचार वेबसाइट रैपर के अनुसार, रूक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि क्लिप में महिला लंबे समय से घर में काम कर रही है. महिला को  जन्मदिन पर एक छोटा सा केक लाते दिख रही हैं. राष्ट्रपति महिला के निचले शरीर को छूने की कोशिश करते हैं. महिला को तुरंत बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, इसलिए राष्ट्रपति के स्पर्श को स्पष्ट किया जा सकता है.

डुटर्टे से जुड़े विवाद

डुटर्टे एक ही वर्ष में, यह भी होठों पर एक विदेशी Filipina कार्यकर्ता दक्षिण कोरिया की अपनी यात्रा के दौरान चूमा था. उन्होंने फिलिपिनो सैनिकों से यह भी कहा कि वे महिला कम्युनिस्ट विद्रोहियों को योनि में गोली मार दें.

अप्रैल 2016 में एक चुनाव प्रचार रैली के दौरान, उन्होंने 1989 में दावो में एक महिला ऑस्ट्रेलियाई मिशनरी की हत्या और बलात्कार के बारे में बात की थी जब वह मेयर थीं.

Viral Video : अजय देवगन की दिल्ली एयरोसिटी पब के बाहर की पिटाई? वायरल वीडियो में अजय ने तोड़ी चुपी

Farooq Abdullah Corona Positive : कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी फारूक अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित, बेटे ने दी जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर