नई दिल्ली. एक बार फिर डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी की गई है। पिछले दो दिनों में राहत के बाद सोमवार को पेट्रोल 23-26 पैसे प्रति लीटर और डीजल 31-35 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है।

शुक्रवार को दिल्ली में पेट्रोल का दाम 91.27 रुपये जबकि डीजल का दाम 81.73 रुपये प्रति लीटर थी। वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत 97.61 रुपये व डीजल की कीमत 88.82 रुपये प्रति लीटर थी। 

बात करें हरियाणा की तो यहां भी तेल के दामों में बढ़त दर्ज की गई। अंबाला में पेट्रोल का दाम 88.91 रुपये प्रति लीटर हो गया है। वहीं डीजल का दाम बढ़कर 82.13 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। आपको बता दें कि प्रतिदिन सुबह छह बजे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव होता है। सुबह छह बजे से ही नई दरें लागू हो जाती हैं।

एक मैसेज में जाने अपने शहर का दाम

अब एक मैसेज से भी अपने शहर की पेट्रोल-डीजल का दाम जान सकते हैं। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, आपको RSP स्पेस अपने शहर का कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा। हर शहर का कोड अलग-अलग है, जो आपको आईओसीएल की वेबसाइट से मिल जाएगा।

Oxygen Available in Delhi: दिल्लीवालों के लिए LG ने शुरू किया कंट्रोल रूम, ऑक्सीजन भरवाने के लिए जारी किए फोन नंबर

India Corona Update : बीते 24 घण्टों में कोरोना की रफ्तार में मामूली गिरावट, 4 लाख के नीचे आया आंकड़ा, महाराष्ट्र,दिल्ली और यूपी में भी आई कमी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर