नई दिल्ली: पश्चिम बिहार में दरिंदगी की शिकार हुई 12 साल की बच्ची की तबियत बिगड़ती जा रही है. उसकी हालत नाजुक है. फिलहाल उसे एम्स के न्यूरोसर्जरी आईसीयू में भर्ती है. जानकारी के मुताबिक बच्ची अभी वेंटिलेटर पर है और उसकी प्लेटलेट बहुत कम है इसलिए न्यूरोसर्जरी फिलहाल मुमकिन नहीं है. प्लेटलेट काउंट में सुधार के बाद उसकी न्यूरोसर्जरी हो सकती है.

इस मामले में अदालत ने पीड़ित परिवार को 2 लाख का अंतरिम मुआवजा देने का आदेश दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पीड़ित बच्ची के परिवार के लिए 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘मैंने यौन हमले की शिकार हुई 12 साल की बच्ची के माता-पिता और डॉक्टरों से फोन पर बात की है. मैं कल उसे हॉस्पिटल में देखने गया था। वह अभी भी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है. डॉक्टर अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं. प्लीज, उसके लिए दुआ कीजिए. इस बीच पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.’

दूसरी तरफ पुलिस ने बच्ची के हैवानियत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने मासूम के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की. इस मामले में पुलिस ने 33 साल के कृष्णा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची के साथ उस वक्त हैवानियत की जब वह घर में अकेली थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने न सिर्फ कैंची से उसके सिर और शरीर को गोद डाला बल्कि उसके साथ निर्भया जैसी हैवानियत की. आरोपी ने रेप के बाद बच्ची की हत्या की कोशिश की और खून से लथपथ बच्ची को मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गया था.

बताया जा रहा है कि दर्द से तड़पती बच्ची काफी देर तक कमरे में सिसकती रही और फिर हिम्मत करके कमरे से निकली और पड़ोस का दरवाजा खटखटाया. इस दौरान वो लहुलुहान थी और उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. जिसने भी बच्ची को देखा दंग रह गया. तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Sushant Singh Rajput Suicide case: सुसाइड से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च किया था दर्दरहित मौत का तरीका और अपना नाम

Rhea Chakraborty Video: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो पोस्ट कर कहा- न्याय व्यवस्था पर भरोसा है, सत्यमेव जयते