पटना. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. इस बार मुकाबला मुख्य रूप से छात्र जदयू और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के बीच रहा. देर रात करीब 3 बजे आए चुनाव परिणाम में मुख्य पांच पदों में से दो पद छात्र जदयू व तीन एबीवीपी के खाते में गईं. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में जदयू के मोहित प्रकाश ने अध्यक्ष पद का चुनाव जीता. 

मोहित प्रकाश ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) के अभिनव कुमार को लगभग 1200 मतों से शिकस्त दी. और जेडीयू के मोहित प्रकाश ने शानदार जीत दर्ज की. कोषाध्यक्ष के रूप में छात्र जेडीयू के कुमार सत्यम चुने गए हैं. इस बार चुनावों के नतीजों को भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है.

में 

वहीं एबीवीपी के खाते में महासचिव, संयुक्त सचिव और उपाध्यक्ष पद गया है. ABVP की अंजना सिंह उपाध्यक्ष चुनीं गई हैं. अंजना सिंह ने छात्र जदयू के आशीष पुष्कर को 400 वोटों से मात दी. वहीं मणिकांत मणि ने 300 मतों के अंतर से महासचिव के पद पर ऐतिहासिक जीत हासिल की है. संयुक्त सचिव के रूप में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राजा रवि ने जीत दर्ज की.

Tejashwi Yadav Bungalow Eviction: भारी पुलिस बल लेकर तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी, गेट पर लगा पर्चा देख भौचक्के रह गए

Bihar Wins Ranji Trophy Match 2018: रणजी में लंबे समय बाद वापसी कर रहे बिहार की पहली जीत, सिक्किम को 395 रनों से हराया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App