पटना सिटी: बिहार की राजधानी पटना में शनिवार दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. पटना सिटीके रिकाबगंज मोहल्‍ले में आपसी मतभेद के बाद दो पक्ष भिड़ गए. इस दौरान झड़प में जमकर बवाल हुआ. दिनदहाड़े गोलियां चली और दोनों तरफ से जमकर पत्तथरबाजी हुई. वहीं इस मामले में गोली लगने से 3 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए फोर्ड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर, पत्तथरबाजी की घटना में भी कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. हिंसा की सूचना मिलते ही मौके पर स्‍थानीय पुलिस पहुंची और कड़ी कोशिश के बाद हालात को काबू में किया गया. फिलहाल मामले की गहन जांच की जा रही है और 3 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ जारी है.

जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के थाना क्षेत्र मालसलामी के रिकाबगंज मोहल्ले में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. पत्तथरबाजी के साथ ही गोलियां भी चलाई गई. जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस हिंसा में 3 लोगों को गोली लगी है, जिनका इलाज पटना के फोर्ड हॉस्पिटल में चल रहा है. घायलों की पहचान रिकाबगंज मोहल्ला निवासी राजकुमार राय, कुंदन राय, और इंदर राय के तौर पर हुई है. मारपीट व फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्दीश की.

पुलिस का कहना है ये

हिंसा की घटना पर मालसलामी थाना SHO प्रमोद कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते मारपीट हुई और गोली चलाई गई. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे गहन पूछताछ चल रही है. पुलिस की मानें तो इस मामले में दोनों पक्ष द्वारा अब तक कोई भी शिकायत नहीं दी गई है. उन्होंने शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान में जुटी है

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर