नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने एक पोस्टर को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित राजन मिश्रा के नाम पर अस्पताल बनाए जाने को लेकर इमरान ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा जिसे जीते जी वेंटिलेटर नहीं मिल सका, मरने के बाद उसके नाम का अस्पताल बनाया जा रहा है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा, “यही तो मोदी सरकार का मास्टरस्ट्रोक है, जीते जी पं. राजन मिश्रा जी को वेंटिलेटर नहीं मिल सका, अब उनके नाम पर अपनी मुस्कुराती हुई फोटो लगाकर कोविड अस्पताल बन रहा है। इस पर उनके बेटे ने कहा सिस्टम फेल है, पिता तो चले गए, पूरे देश का नाम उनके नाम पर रख दीजिए, क्या फर्क पड़ता है।”

कोरोना के कारण निधन

24 अप्रैल को पं. राजन मिश्रा का कोरोना की वजह से निधन हो गया था। उन्हें ह्रदय की समस्या की वजह से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऑक्सीजन की कमी की वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी। अब कब मोदी सरकार उनके नाम पर अस्पताल बना रही है, इसी बात पर इमरान प्रतापगढ़ी ने तंज कसते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है।

कौन हैं पं. राजन मिश्रा

राजन मिश्रा भारत के प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक थे। इन्हें सन 2007 में भारत सरकार द्वारा कला के क्षेत्र में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। इनका संबंध बनारस घराने से था।

Corona Vaccine: भारत बायोटेक ने दिल्ली को कोवैक्सीन देने से किया इनकार, कहा- केंद्र के आदेश पर ही देंगे टीका : मनीष सिसोदिया

Petrol and Diesel Prices Hike : नहीं थम रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, राजस्थान और मध्यप्रदेश में कीमत 100 के पार, जानिए अपने शहर का रेट