श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के इंटरनेशन बॉर्ड पर एक बार फिर ड्रोन नज़र आया है, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने अरनिया सेक्टर में ड्रोन को देखा, जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी है. आठ राउंड की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तान की ओर जाते दिखा.

पाकिस्तान ने भेजा था ड्रोन

पाकिस्तान की ओर से आ रहा एक ड्रोन शाम 7:25 बजे आरएस पुरा सब डिवीजन के अरनिया इलाके में देखा गया, उसने शायद अंतराष्ट्रीय बॉर्डर पार नहीं किया था. बीएसएफ की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, जवानों ने ड्रोन पर आठ राउंड की फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन वापस लौट गया, ड्रोन की पाकिस्तान की ओर लौटते हुए देखा गया.

बताया जा रहा है कि ड्रोन शाम करीब 7.25 बजे जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के नज़र आया था. बीएसएफ के सतर्क जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की, जिसके बाद जल्द ही ड्रोन गायब हो गया. ड्रोन के संचालकों ने इसे वापस पाकिस्तान की ओर खींच लिया. इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय सीमा पर चौकसी और बढ़ा दी गई है. फ़िलहाल, इलाके की तलाशी ली जा रही है, लेकिन अब तक कुछ नहीं मिला है.

बता दें ये पहली बार नहीं है इससे पहले कई बार इस इलाके में पाकिस्तान की ओर से आने वाले ड्रोन देखे गए हैं. हालांकि बीएसएफ के जवान उन पर जैसे ही फायरिंग करते, वो वापस लौट जाते. जम्मू में संदिग्ध ड्रोन दिखने की घटनाओं में इजाफा हुआ है, जिससे सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ने हो गई हैं.

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर