Sunday, December 4, 2022

बाढ़ में डूबा पाकिस्तान, एक्टर्स कर रहे करोड़ों खर्च! अभिनेत्री माहिरा ने दिया ट्रोल्स को जवाब

नई दिल्ली : पाकिस्तान इस समय बाढ़ की चपेट में है. जहां पूरे देश की लगभग आधे से अधिक जनसंख्या इससे बुरी तरह से प्रभावित है. इसी बीच पाकिस्तानी सिनेमा के सितारे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. जहां बीते दिनों विदेश में हुए एक अवार्ड शो में कई सितारों को भी देखा गया.

पाकिस्तान के हालात

पाकिस्तान में आई प्राकृतिक आपदा के बीच पाकिस्तानी सिनेमा के कलाकारों का विदेश में अवॉर्ड फंक्शन में भाग लेना इस समय पाकिस्तानी मीडिया और सोशल मीडिया यूज़र्स को कुछ रास नहीं आ रहा है. जहां कई सेलिब्रिटीज इस मुद्दे को लेकर ट्रॉलिंग का शिकार भी हुए हैं. जहां एक ओर कई फोक आर्टिस्ट्स को बेघर होते हुए भी देखा जा सकता है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी सितारों का टोरंटों में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई देना सोशल मीडिया यूज़र्स के बीच नाराज़गी पैदा कर रहा है. हालांकि सोशल मीडिया यूज़र्स की इस ट्रॉलिंग और नाराज़गी पर शाहरुख़ खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री माहिरा खान ने जवाब दिया है.

क्या बोलीं माहिरा खान?

माहिरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सितारों को लेकर हो रही ट्रोलिंग के खिलाफ एक ट्वीट किया. वह ट्वीट में लिखती हैं, ‘हम लोगों के लिए कभी कुछ भी करना ठीक नहीं होता है. हम आपके देश के कलाकार हैं. मैंने हमेशा से आपके लिए किया है और अपने हिस्से का करती रहूंगी. अगर ये आपको खुशी देता है, तो अगली बार से मदद करते समय मैं तस्वीरें भी ले लूंगी। लेकिन तब भी आपको ये अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि मैं दान करते हुए फोटोज ले रही थी. ये भी आपको शो ऑफ लगेगा. हमारे लिए इस तरह की कड़वी बातें कभी खत्म नहीं होने वाली हैं. तो आप अपना काम कीजिये और मुझे जो करना है मैं करूंगी.’

इस ट्वीट के बाद कई पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज उन्हें समर्थन देते हुए भी नज़र आए. साथ ही कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका समर्थन भी किया है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news