नई दिल्ली : 26 जनवरी से पहले राजधानी दिल्ली से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, दिल्ली के खान मार्केट (Khan Market) के पास बीती रात करीब 1 बजे पीसीआर को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने की खबर पहुंची. जिसे सुनकर पलिस तुरंत एक्शन में आ गई और मौके पर खान मार्केट पहुंच कर दो युवकों, तीन युवतियों और एक किशोर से मामले के बारे में पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ कि तो इन लोगों ने बताया कि कुछ लोग इंडिया गेट देखने आए थे. यहां पर इन्होंने सैर के लिए यूलू बाइक किराए पर ली थी और रेस लगाने लगे. इस दौरान उन्होंने एक दूसरे का नाम अलग-अलग देशों के नाम पर रख दिए. जिनमें से एक का नाम पाकिस्तान भी रखा गया. उसके बाद जब रेस शुरू हुई तो जिसका नाम पाकिस्तान के नाम पर रखा था उसका हौंसला बढ़ाने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. यहां मौजूद अन्य लोगों ने जब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुने तो दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी. फिलहाल, सभी के परिजनों से बात करके मामले की जांच जारी है.

दरअसल, गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस पहले से ही अलर्ट पर है. जिसके चलते दिल्ली में कई स्थानों पर बैरिकेडिंग की गई है. वहीं छोटी-छोटी हरकत पर भी पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है. वहीं इसके अलावा 26 जनवरी को किसानों की ट्रेक्टर परेड को लेकर भी कई इंतजाम किए गए हैं. साथ गणतंत्र दिवस समारोह के लिए इंडिया गेट समेत कई स्थानों को सजाया गया है, ऐसे में इस घटना ने दिल्ली पुलिस की परेशानी और बढ़ा दी है. फिलहाल पुलिस ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए हुए  हैं.

Pakistan covid-19 Vaccination: पाकिस्तान को चीन ने नहीं दी कोरोना वैक्सीन, रूस के आगे फैलाया हाथ

Kisan Andolan Update: सिंघु बॉर्डर पर पकड़ा गया संदिग्ध, 26 जनवरी की ट्रैक्टर रैली में 4 किसान नेताओं को मारने वाले था गोली, साजिश में लिया राई SHO का नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर