Wednesday, August 10, 2022

Pakistan viral video: पाकिस्तान में सड़क पर महिलाओं के कपड़े उतारकर लाठी-डंडे से की पिटाई

नई दिल्ली. आतंक का घर कहा जाने वाला पकिस्तान अपनी ओछी हरकतों के चलते एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. इस बार वाकया पकिस्तान के फैसलाबाद के बावा चाक मार्केट का है. यहाँ महिलाओं से मारपीट का मामला सामने आया है. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट और महिला को नंगा करके वीडियो बनाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ़्तार किया है.

मानवता को शर्मसार करने वाला वाकया

अपनी ओछी और आतंकी हरकतों के चलते पाकिस्तान अक्सर सुर्ख़ियों में बना रहता है. ऐसे में एक बार फिर पकिस्तान से मावता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां पंजाब प्रांत के फैसलाबाद में चार महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई. बीच सड़क पर उनके कपड़े उतरवाए गए, इसके बावजूद लोग नहीं माने और लाठी-डंडो से उनकी पिटाई भी की. इसके बाद पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि करीब एक घंटे तक चले इस क्रूर घटनाक्रम में चारों महिलाएं दया की भीख मांगती हुई नजर आ रही हैं.

मामले में 5 लोगों को किया गया गिरफ़्तार

महिलाओं के साथ पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए मार पीट व नंगा करके वीडियो बनाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. फैसलाबाद सिटी पुलिस ऑफिसर मोहम्मद आबिद खान ने बतया कि आरोपियों को छापेमारी से पकड़ा गया है. और सभी दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी.

यह था पूरा मामला

क्रूर हिंसा में पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वे फैसलाबाद के एक बाजार में कूड़ा बीनने गई हुई थीं. इसी बीच उनको प्यास लगी तो वे उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर पर जाकर पानी की बोतल मांगने लगीं. लेकिन दुकान मालिक सद्दाम ने उन्हें दुकान से चोरी करने वाला समझ लिया और आरोप लगाकर पिटाई शुरू कर दी. लेकिन इसी बीच वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ ने महिलाओं के कपड़े उतरवाए, उन्हें सड़क पर नंगा चलाया और उनकी पिटाई भी की. और ऐसे में कुछ लोगों ने महिलाओं का नंगा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें:

CDS Bipin Rawat: हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding कैटरीना की शादी में जनता जोधपुर स्वीट्स से पंहुँची मिठाईयां

 

Latest news