नई दिल्ली. पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हो गया. इस विमान में करीब 100 लोग सवार थे जो लाहौर से कराची जा रहा था. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, मलबे से अब तक 15 लाशें निकाली जा चुकी हैं और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. काफी लोग अभी मलबे में फंसे हैं जिन्हें बाहर निकालने के लिए राहत बचाव कार्य की टीम लगी हैं. पाकिस्तान में हुए दुखद हादसे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में पाकिस्तान विमान हादसे पर अफसोस जताते हुए कहा कि विमान दुर्घटना की वजह से होने वाले जानमाल के नुकसान का गहरा दुख पहुंचा है. मृतकों के परिवारों के साथ हमारी संवेदना है और घायल लोगों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं.

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का विमान कराची एयरपोर्ट के रिहायशी इलाके में गिरा. अचानक विमान के गिरने से काफी संख्या में घर तहत-नहस हो गए. साथ ही विमान गिरने से कई मकान आग की लपेट में आ गए. विमान का यह हादसा कराची में लैंडिंग से ठीक पहले हुआ. विमान में 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर शामिल थे. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने दुख जताते हुए मामले की जल्द से जल्द जांच के आदेश दिए हैं.

Patal Lok Web Series Review: हिंदू- मुस्लिम, जातियों की ऊंच- नीच की सोच वाले समाज का कड़वा सच है पाताल लोक

Discrimination with Minorities in Pakistan Covid 19: कोरोना महामारी में पाकिस्तान की ओछी हरकत, आपदा में भी भेदभाव, अल्पसंख्यकों को नहीं दिया जा रहा खाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर