नई दिल्ली. Pakistan Minister Fawad Hussain Trolled on Twitter: पूरी दुनिया जहां भारत के मिशन चंद्रयान 2 का लोहा मान रही है, वहीं पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी ओछी हरकतें करनी शुरू कर दी हैं. विक्रम लैंडर से इसरो का संपर्क टूटने के बाद पाकिस्तान के एक मंत्री अपने ट्वीट से पाकिस्तान में ही ट्रोल होना शुरू गए हैं. पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी से भारत को ट्रोल करने की कोशिश की है. भारत के मून मिशन को नीचा दिखाने की कोशिश में लगे फवाद ने लिखा कि जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना डियर ‘एंडिया’.

चंद्रयान 2 मिशन में सबकुछ ठीक ही था कि चांद की सतह से महज 2.1 किलोमीटर की दूरी पर विक्रम लैंडर से इसरों सेंटर का संपर्क टूट गया. भारत ही नहीं पूरी दुनिया में भारत के इन प्रयासों की तारीफ की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान तो मानों इंतजार कर रहा था कि विक्रम की लैंडिंग असफल हो जाए. बात कर रहे हैं पाकिस्तान सरकार में मंत्री चौधरी फवाद हुसैन की. चौधरी फवाद हुसैन विज्ञान और तकनीकि मंत्री हैं और भारत को नीचा दिखाने के मकसद से विक्रम की लैंडंग को लेकर बेशर्मी भरा ट्वीट किया है. फवाद ने लिखा कि मोदी जी ऐसे भाषण दे रहे हैं, जैसे वो नेता नहीं एक अंतरिक्ष यात्री हों. लोकसभा को उनसे एक गरीब राष्ट्र के 900 करोड़ रुपये बर्बाद करने के लिए सवाल पूछना चाहिए. फवाद ने ये ट्वीट अंग्रेजी में किया और सेटेलाइट की स्पेलिंग गलत लिख बैठे.

पाकिस्तान के विज्ञान एवं तकनीकि मंत्री चौधरी फवाद हुसैन अब उनके ही देश में ट्रोल हो गए हैं. पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने फवाद को जवाब देते हुए लिखा कि इंडिया के पास ये सब करने के लिए 900 करोड़ हैं और आपके पास मुफ्त का ट्विटर एकाउंट.

पत्रकार नायला इनायत ने एक और ट्वीट किया किॉ, भारत द्वारा खर्च किए गए रुपये की गिनती करते हुए फवाद चौधरी. साथ ही एक अन्य ट्वीट में लिखा कि फवाद चौधरी अपने छत पर लैंड कर गए हैं.

भारत को नीचा दिखाने की कोशश करने वालों के लिए भारत के ट्विट यूजर्स भी जमकर पलटवार कर रहे हैं. एक यूजर ने इमरान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि चंद्रयान की भेजी गई पहली तस्वीर

PM Narendra Modi Address Nation on Chandrayaan 2 Landing: आज सुबह 8 बजे ISRO सेंटर से देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Pakistan Social Media Reaction on Chandrayaan 2: भारत का मिशन पूरा न होने पर पाकिस्तान में जश्न, कहा-तुमसे ना हो पाएगा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App