नई दिल्ली. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और उसके प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी इमरान खान अपने बयानों का लेकर चर्चा का विषय बनते हैं तो कभी उन पर बनने वाली मीम्स को लेकर. हाल ही में गूगल पर भिखारी शब्द लिखने पर पाक पीएम इमरान खान की तस्वीर सामने आ रही थी और आलम यह है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अब भिखारी नाम से गूगल पर छाए हुए. इस कारण सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले भारत सरकार की ओर से जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर इमरान खान के बेतूके बयान और पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को गूगल पर इमरान खान की इस हालात का जिम्मेदार माना जा रहा है.

यह पहला मौका नहीं है, जब पाक पीएम इमरान खान इस तरह से ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं. इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ, ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इमरान खान का इस तरह से मजाक उड़ाया है. बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट की ओर से घाटी को धारा 370 मुक्त बना कर केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया है, उसके बाद से ही पाकिस्तानी खेमे में खलबली मच गई. इमरान खान की गूगल पर भिखारी शब्द लिखने पर सामने आई फोटो के स्क्रीन शॉट लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

पाक पीएम इमरान खान ने इस मामले पर बयान दिया था कि हमें डर है कि भारत बालाकोट से भी बड़ा हमला पाकिस्तान पर न कर दें. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया था. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत सरकार के इस फैसले की शिकायत अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर भी की थी, जिस पर पाक सरकार और पीएम इमरान खान को मुंह की खानी पड़ी थी.

कई मीम्स सोशल मीडिया पर ऐसे मौजूद हैं जिसमें ट्रोलर्स ने इमरान खान की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं. फिलहाल पाकिस्तान की हालात खिसयानी बिल्ली जैसी हो गई है.

Google Search Bhikhari Imran Khan: गूगल में भिखारी लिखने पर आ रही है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Imran Khan POK Jammu Kashmir Tension: पीओके में इमरान खान की गीदड़ भभकी- बड़ी कार्रवाई की तैयारी में भारत, ईंट का जवाब पत्थर से देगा पाकिस्तान

One response to “PAK Imran Khan Named As Bhikhari on Google: गूगल पर भिखारी सर्च करने पर सामने आ रहा पाकिस्तान पीएम इमरान खान का फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे”

  1. Imran Khan forgets PM position is not a cricket game. He himself has become a willing victim of Pak army’s googlies.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App