आगरा: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाए गए हिंदुवादी संगठन हिंदू युवा वाहिनी ने एलान किया है कि जो भी पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर लाएगा उसे वो एक करोड़ रुपये का ईनाम देंगे. आगरा में हिंदू युवा वाहिनी के प्रमुख तरुण सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू आगरा आए तो वो उनके टुकड़े-टुकड़े कर देंगे.

इतना ही नहीं हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला भी जलाया. नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर तरुण सिंह ने कहा कि भारत के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए उन्हें पाकिस्तान से खूब तारीफें मिलती हैं. उन्होंने कहा कि या तो वो खुद पाकिस्तान चले जाएं या फिर हम उन्हें भारत में नहीं रहने देंगे.

दरअसल हिंदू युवा वाहिनी इसलिए भड़की हुई है क्योंकि बूंदी जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि ‘हमारा विरोधी योगी आया था, जो योगी नहीं बोगी है, सत्ता का लोभी है, अगर सामने आया तो निकाल देंगे उसकी गोभी’ सिद्धू के इसी बयान को लेकर हिंदू युवा वाहिनी आग बूबला है. 

हालांकि इस खबर पर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि पाकिस्तान प्रेम और पाकिस्तान चले जाने के बयान पर सिद्धू चुप नहीं बैठेंगे और निश्चित ही पलटवार करेंगे. कुल मिलाकर इस बात पर जमकर सियासत होना बाकी है. फिलहाल सिद्धू के सिर पर एक करोड़ के ईनाम की खबर खूब फैल रही है. 

Navjot Singh Siddhu Health: अब बस ताली ठोंक पाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू, डॉक्टर बोले- आराम करो, ज्यादा बोले तो आवाज चली जाएगी

Exit Polls 2018: शुक्रवार शाम 5:30 बजे आएगा पांच राज्यों का एक्जिट पोल, जानिए किसका पलड़ा कहां है भारी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App