लखनऊ: उत्तरप्रदेश की राजनीति में इस वक्त आजम खान केंद्र में बने हुए है. तमाम राजनीतिक दलों के नेता उनसे जेल में मुलाकात करने पहुंच रहे है. इस बीच उनसे मिलने के सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सीतपुर जेल प्रशासन से आवेदन किया था. लेकिन सोमवार को उनका यह आवेदन कैंसिल कर दिया गया. अब माना जा रहा है कि ओम प्रकाश राजभर आजम खान से ईद के बाद मुलाकात कर सकते है।

क्या बोले ओपी राजभर?

आजम खान से मिलने के लिए आवेदन रद्द होने पर ओपी राजभर ने कहा कि हमने उनके वकील से बात की है, तो वकील ने कहा कि हम बात करके उनसे बताएंगे. उन्होंने कहा कि वे आजम खान को बाहर निकालने के लिए किसी भी व्यक्ति से मिल सकते है, फिर चाहें वे देश के पीएम ही क्यों न हो।

प्रतिनिधि मंडल को लेकर क्या कहा?

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल से आजम खान के मिलने से इनकार करने पर भी ओपी राजभर ने बयान दिया है. उन्होंने कहा जब सपा प्रमुख ने किसी को भेजा ही नहीं था, तो कैसे कोई प्रतिनिधि मंडल चला गया. बता दें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम से मुलाकात पर बयान दिया था कि उनकी तरफ से कोई भी प्रतिनिधि मंडल आजम खान से मिलने अभी तक नहीं गया है. इससे पहले आजम खान से मिलने सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव , कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम गए थे साथ ही AIMIM चीफ भी उनसे मुलाकात की बात कह चुके है।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर