नई दिल्ली: यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स 37वीं बार शादी रचाता हुआ नजर आता है. बता दे कि इस शादी में 126 पोते-पोतियां, 28 पत्नियां और 135 बच्चे शामिल हुए हैं.

राजा-महाराजा की तरह करता रहा शादियां

आपने बचपन में जरुर सुना होगा कि राजा-महाराजा कई शादियां करते थे और कम से कम उनकी दर्जनों पत्नियां होती थीं. लेकिन आज के समय में हम चौकाने वाली शादी के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपका होश उड़ जाएंगे। आज के समय में एक से अधिक पत्नी होना बहुत बड़ी बात मानी जाती है. आप अक्सर सुना होगा कि एक पत्नी को लेकर कई परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन एक शख्स ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. दरअसल, एक बुजुर्ग व्यक्ति 36 शादियां करने के बाद अब 37वीं बार शादी रचाता हुआ नजर आया है.

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया शेयर

खूब वायरल हो रहा ट्विटर पर एक वीडियो जिसमें कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा बुजुर्ग शख्स अपनी 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार शादी करते नजर आ रहे हैं. जब लोगों ने इस बारे में सुना तो दंग रह गए. यह शादी चर्चा का विषय भी बन गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर खुब शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. बता दे कि शेयर करते हुए शर्मा ने कैप्शन लिखा है, ‘सबसे बहादुर आदमी.. 37वीं शादी वो भी 28 बीवी, 126 पोते-पोतियां और 135 बच्चे के सामने।

पिछले साल हुआ था वीडियो वायरल

यह वीडियो पिछले साल जून में आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया था. जो उस समय जमकर वायरल हुआ था और अब एक बर फिर से ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि वीडियो कब और कहां बनाया गया है.

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर