नई दिल्ली. ओडिशा के पुरी में सोमवार को झड़ेश्वरी मंदिर के पास एक सरकारी क्वार्टर में एक युवती के साथ कथित तौर एक पूर्व पुलिस कांस्टेबल ने पर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस पुलिसकर्मी के साथ अन्य दो लोग भी थे और महिला ने इनसे पुलिस समझकर लिफ्ट मांगी. इसके बाद उसे घर छोड़ने के बहाने पुलिस अधिकारी लड़की को पुरी जिले में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि महिला ने एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि एक व्यक्ति, जिसने खुद को एक पुलिसकर्मी बताया उसने अपनी कार में लिफ्ट की पेशकश की और जब वह निमापारा शहर के बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी.

पीडित महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया है. यह लड़की पुरी जिले के काकटपुर, में अपने पैतृक गांव जाने के लिए निमापारा टर्मिनल के पास बस का इंतजार कर रही थी, जब चार लोगों ने उनमें से एक पुलिस वाले होने का दावा करते हुए उसे मदद के लिए कहा. महिला ने बताया में भुवनेश्वर में रहती हूं, में एक बस में भुवनेश्वर से अपने गांव लौट रही थी.

मैं खाना खाने के लिए निमापारा में बस से उतर गई और मेरी बस छूट गई. जब में निमापारा बस टर्मिनल पर खड़ी थी तो एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मी के रूप में उसने अपना पहचान पत्र दिखाया और मदद की पेशकश की. जब मैंने इनकार किया, तो उसने तीन अन्य लोगों के साथ मुझे जबरन कार में खींच लिया और पुरी के सरकारी क्वार्टर में ले गया.

हालांकि लड़की ने एक पर्स और एक पहचान पत्र को उनसे छीन लिया और जो कथित रूप से जितेंद्र सेठी के रूप में पहचाने जाने वाले पुलिस कांस्टेबल थे. जिन्हें कथित तौर पर कुछ दिनों पहले दुराचार के लिए ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया गया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह एक पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है.

पुरी के पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दास ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. इस घटना की जांच के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं, उन्होंने कहा कि पीड़ित और आरोपी कांस्टेबल को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें

Hyderabad Doctor Rape Murder Case: शर्मनाक- हैदराबाद रेप पीड़िता की वीडियो हो रही पोर्न वेबसाइटों पर सर्च

India Wants No Mercy To Rapists: संसद से लेकर सड़क तक महिला सुरक्षा पर चर्चा, सोशल मीडिया पर लोगों का उबाल- बलात्कारियों की सरेआम गर्दन काट दो, उन्हें पत्थरों से कुचल दो !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App