मुंबई. पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं. वसूली के आरोप में परमबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज है. अब इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट की मांग लेकर मुंबई पुलिस आज कोर्ट पहुंची. मुंबई पुलिस ने कोर्ट से परमबीर सिंह के खिलाफ गैर जमानती  ( Non-Bailable warrant against Parambir singh ) जारी करने की मांग की जिसे कोर्ट ने जारी कर दिया.

इस मामले की सुनवाई 29 अक्टूबर को होनी है.

परमबीर सिंह ने दिया था नोटिस का जवाब

मुंबई पुलिस ने वसूली के आरोपों में फंसे परमबीर सिंह पर यह इलज़ाम लगाया है कि इससे पहले पूछताछ के लिए परमबीर सिंह को पुलिस ने समन भेजा था, लेकिन न तो परमबीर सिंह ने इसका जवाब दिया और न ही पूछताछ के लिए पेश हुए. मुंबई पुलिस ने बताया कि परमबीर सिंह के खिलाफ कम से कम 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं साथ ही परमबीर सिंह के देश छोड़कर भागने की आशंका भी जताई जा रही है.

बिमल अग्रवाल से वसूली का है आरोप

बिल्डर सह होटल व्यवसायी बिमल अग्रवाल की शिकायत पर गोरेगांव थाने में परमबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, अग्रवाल ने आरोप लगाया था कि परमबीर सिंह रेस्टोरेंट पर छापेमारी में बचने के लिए उनसे 9 लाख रुपये की जबरन वसूली की थी और उनसे ढाई करोड़ के स्मार्टफोन खरीदने की भी बात कही थी. बिमल अग्रवाल ने परमबीर सिंह पर रिश्वतखोरी और वसूली के आरोप लगाए हैं.

एंटीलिया केस में नाम आ चूका है सामने

बीते साल अम्बानी के आवास एंटीलिया के पास विस्फोटकों से भरी एसयूवी मिलने के मामले में सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस प्रमुख के पद से हटा दिया गया था और होमगार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था जिसको लेकर वो नाराज थे और जब तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली के आरोप लगे तो परमवीर सिंह ने भी कई आरोप जड़े दिये.

यह भी पढ़ें :

Katrina kaif and Vicky kaushal wedding: राजस्थान के 600 साल पुराने शाही किले में हो सकती है कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर