वलसाडः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गुजरात वलसाड स्थित जुजवा गांव में लोगों को संबोधित किया इस दौरान भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मेरी सरकार में कोई मिडिलमैन नहीं दिल्ली से निकला एक-एक पैसा गरीबों तक पहुंचता है. उऩ्होंने कहा कि आज हम हिम्मत के साथ कह सकते हैं हर काम बिना रिश्वत के साथ हुआ. मोदी ने कहा कि लोगों के सपने समय से पूरे करने की कोशिश में लगा हूं. वर्ष 2022 तक हर भारतीय के पास अपना घर होगा. पीएम ने आगे कहा कि ऐसा भी समय था जब देश में बैंक तो थे लेकिन गरीबों के लिए बैंक में प्रवेश करना मुश्किल था लेकिन हमारी सरकार ने बैंकों को लोगों के घर के सामने खड़ा कर दिया है.

पीएम मोदी ने वलसाड में 600 करोड़ की पानी की परियोजना का उद्घाटन किया. जल संकट पर उन्होंने कहा कि पानी का सबसे अधिक संकट महिलाओं को ही झेलना पड़ता है. पीने का शुद्ध जल परिवार को कई बीमारियों से बचाता है. उन्होंने आगे कहा कि गुजरात ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, गुजरात ने ही मुझे बड़ा किया. पीएम ने कहा कि आने वाले 1-2 साल में हिंदुस्तान के हर घर में बिजली पहुंच जाएगी. 2022 में जब आजादी के 75 साल पूरे होंगे तब देश के हर परिवार के पास उसका घर होगा.

उन्होंने कहा कि पहले नेताओं के घर बनाने की खबरें आती थीं लेकिन अब गरीबों के घर की खबरें आ रही हैं. उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि पिछला सप्ताह हमारे लिए काफी कठिन रहा अटलजी नहीं रहे. लेकिन उन्होंने गांवों को सड़कों से जोड़ने का काम किया, उनका सपना हम पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें- जर्मनी में PM नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी तो बीजेपी नेता बोले- जब रगों में Mob Lynching का खून हो तो ISIS को सही ठहराएंगे

केरल पर मोदी सरकार ने कहा- 600 करोड़ एडवांस है, और मदद करेंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App